ताज़ा खबर :
prev next

लोनी में अवैध निर्माण के विरोध पर महिला व बच्चियों से की मारपीट

गाज़ियाबाद। लोनी में घर के पास चल रहे अवैध मोबाइल टावर के निर्माण के विरोध पर दबंगों ने जबरन घर में घुसकर लोगों से मारपीट की। यही नहीं महिला व नाबालिक लड़कियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट व दुर्व्यवहार किया और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ितों ने उक्त घटना की जानकारी 100 नंबर पर दी जिसके बाद पुलिस ने कोई सख्त कार्यवाही न करते हुए उलटा पीड़ित परिवार को ही दोषी ठहरा दिया।

वारदात 11 जून की है। मोहल्ला आर्य नगर, लोनी बॉर्डर थाना लोनी निवासी सोनी परवीन और छोटी ने बताया कि पड़ोसी आमिर, फिरोज पुत्रगण अकबर अली मुमताज, जफ़र, शहजाद पुत्रगण अब्दुल खालिक अब्दुल खालिक पुत्र मौ० शफीक हमारे घर के अन्दर घुस आये और अचानाक ही सभी के साथ मारपीट शुरू कर दी और घर की महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया। विवाद घर के पास में मोबाइल टावर के अवैध निर्माण को लेकर हुआ था जिसमे पीड़ितों ने उक्त अनाधिकृत निर्माण को रोकने के लिए प्रशासन को लिखित प्रार्थना पत्र शिकायत की थी। जिसमें निर्माण को रोकने व हटाने के आदेश दिए जाने को लेकार विवाद सोची समझी साजिश के क्रम में घटना को अंजाम दिया।

पीड़ितों ने बताया की आरोपी पिछले कई दिनों से घर की बच्चियों को रास्ते में आते जाते परेशां किया करते थे। बीते दिन युवक अचानक घर में आ घुसे और मारपीट शुरू कर दी और जान से मरने की धमकी भी दी। पीड़ित का कहना है कि जब पुलिस को इसकी जानकारी दी गई तो उन्होंने उल्टा पीड़ितों को ही दोषी ठराया और मामले को रफा दफा कर दिया। तंग आकर पीड़ितों ने गाज़ियाबाद एसएसपी को शिकायत पात्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel