ताज़ा खबर :
prev next

महिलाओं के लिए किये जा रहे कार्यों की दी जानकारी

गाज़ियाबाद। एहसास महिला समिति मोदीनगर ने एसपी सिटी आकाश तोमर से मुलाकात कर एहसास संस्था की प्रथम वर्षगांठ पर संस्था द्वारा अपने एक वर्ष के कार्यकाल के सम्पूर्ण प्रोजेक्ट पर जारी की गई प्रथम पत्रिका भेंट की। एहसास संस्था की अध्यक्षा अनुप्रीत कौर ने एसपी सिटी को संस्था द्वारा मोदीनगर शहर में महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर किये जा रहे कार्यो की जानकारी देते हुए भविष्य की योजनाओं के लिए भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि जल्द ही एहसास संस्था गाजियाबाद सिटी में भी अपनी ब्रांच शुरू करने जा रहीं है।

इस अवसर पर अनुप्रीत कौर ने अपनी टीम के सदस्यों के साथ संस्था के प्रथम स्थापना दिवस का स्मृति चिह्न सफर भी एसपी सिटी को भेंट किया। एसपी सिटी आकाश तोमर ने एहसास संस्था के महिला उत्थान को लेकर किये गये प्रत्येक कायों की प्रशंसा करते हुए संस्था को गाजियाबाद पुलिस की तरफ से महिलाओं के उत्थान के क्षेत्र में किये जाने वाले सभी प्रयासों में हर प्रकार के सहयोग का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर एहसास संस्था की अध्यक्षा अनुप्रीत कौर, सचिव जतिंदर कौर, कोषाध्यक्ष चरनजीत कौर, आदर्श कन्या इंटर कॉलेज गोविंदपुरी मोदीनगर की प्रधानाचार्य मधुरेखा, गुरमीत कौर, रूचि विज, मंजीत कौर, हरसिमर, मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel