ताज़ा खबर :
prev next

मुजफ्फरनगर : नवजात बच्ची को सड़क पर छोड़कर भागने वाले कलयुगी माँ-बाप गिरफ्तार

नई दिल्ली। मुजफ्फरनगर में शहर कोतवाली इलाके के खालापार मोहल्ला की गुल्लर वाली गली में कार से नवजात बच्ची को फेंकने वाले माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कार का नंबर ट्रैस कर बच्ची के माता-पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दरअसल, युवती की छह महीने पहले शादी हुई थी और शादी के एक साल पहले से उसका पति के साथ अफेयर चल रहा था। इसी दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई और शादी के छह महीने के भीतर ही बच्ची पैदा हो गई। बच्ची के माता-पिता लोक लाज की डर से नवजात बच्ची को छोड़कर चले गए थे। आपको बता दें कि ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने बच्ची के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज से गाड़ी के नंबर को देख, उसे ट्रेस किया। पुलिस ने नगर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की थी। पुलिस ने सरवर को पानीपत के थाना बापोली से और कौशर को बिलासपुर थाना नई मंडी से गिरफ्तार किया। दंपत्ति ने पुलिस को बताया कि उनकी शादी 6 महीने पहले ही हुई है। उन्होंने बताया कि शादी से पहले ही उन दोनों का एक-दूसरे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा थी। इसी दौरान कौशर गर्भवती हो गई।

कौशर ने बताया कि जब उसने सरवर से शादी करने की बात कही तो सरवर ने इनकार कर दिया। इसके बाद कौशर ने सरवर के खिलाफ पानीपत के थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद सरवर ने कौशर से शादी कर ली। शादी के 6 माह बाद कौशर ने एक बच्ची को जन्म दिया। शादी के 6 महीने के बाद ही बच्ची के जन्म होने की बात सोचकर दोनों को लोक-लाज और समाज का डर सताने लगा।

घटना 6 जून की सुबह करीब 8 बजे की है। मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार की गुल्लर वाली गली का है। जहां एक मकान की सीढ़ियों के पास कपड़े में लिपटे बच्चे को सीढ़ियों पर छोड़कर महिला कार से रवाना हो गई। ये पूरी घटना गली के एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बच्ची ने जब जोर-जोर से रोना शुरू किया, तो स्थानीय निवासियों ने बच्ची के पास जाकर उसको उठाया और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया हैं। जहां उसका इलाज चल रहा है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel