ताज़ा खबर :
prev next

दबंगों ने किया भूमि पर जबरन कब्जा, एसएसपी से की शिकायत

गाज़ियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र के ग्राम सकलपुरा निवासी वेदराम शर्मा पुत्र छुट्टन सिंह की जमीन पर गांव के कुछ दबंगों द्वारा कब्जा कर लिया गया है। पीड़ित व्यक्ति ने अपनी समस्या को लेकर थाना लोनी में शिकायत की लेकिन उसकी कोई सुनवाई न हो सकी। इस सम्बन्ध में पीड़ित  वेदराम ने गुरुवार को एसएसपी गाजियाबाद को लिखित रूप से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम सकलपुरा, लोनी निवासी वेदराम शर्मा ने बताया कि उसकी जमीन 1600 वर्ग गज खसरा संख्या, 1368 खाता संख्या 972, ग्राम जावली राम गडी, राम बिहार रोड लोनी में हैं। वेदराम 27 मई को सुबह के समय अपनी जमीन देखने गया तो अनिल शर्मा (लीलू) पुत्र राम कुमार ग्राम जावली लोनी निवासी अपने साथ 5 अज्ञात लोगों के साथ आया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और पीड़ित के जमीन को अपना जमीन बताकर जान से मरने की धमकी दी और भगा दिया। आरोपी ने जमीन पर कब्ज़ा करने के बाद अगले ही दिन नीव खोद दी।

पीड़ित ने जब इसकी शिकायत थाना लोनी में जा कर दी तो कार्रवाई के बजाय मौजूदा पुलिसकर्मी ने पीड़ित को ही दोषी ठराया। जिसके चलते पीड़ित ने गुरुवार को  एसएसपी वैभव कृष्ण से अपनी समस्या लिखित रूप में देते हुए उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel