ताज़ा खबर :
prev next

भोजपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन हुए घायल

गाज़ियाबाद। भोजपुर गांव में गुरुवार दोपहर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में चले लाठी-डंडों और गोलीबारी में आधा दर्जन महिलाओं समेत आठ लोग घायल हो गए। गोली लगने से घायल हुए युवक और महिलाओं को गाजियाबाद के एमीएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से युवक की गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली रेफर किया गया है। गांव भोजपुर में दीन मोहम्मद और शराफत के परिवार आमने-सामने रहते हैं। गुरुवार दोपहर दोनों पक्षों की महिलाओं में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

आरोप है कि एक पक्ष के युवक भी महिलाओं के विवाद में कूद गए और एक पक्ष के घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के युवक भी मारपीट में शामिल हो गए और देखते ही देखते दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में दीन मोहम्मद की बेटी इमराना, मोहसिना के अलावा शबाना, अफरोजी और शराफत का बेटा इमरान घायल हो गए। आरोप है कि मारपीट के दौरान दीन मोहम्मद का बेटा जीशान अपनी जान बचाकर जंगल की ओर भाग खड़ा हुआ, जहां हमलावरों ने पीछा कर उसे गोली मार दी। घायल इमरान ने जीशान और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर दी है।

एसओ भोजपुर ज्ञानेश्वर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों में दो माह पूर्व भी विवाद हुआ था, जिसमें इरफान और सद्दाम को जेल भेजा गया था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel