ताज़ा खबर :
prev next

एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले 4 गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली एनसीआर में ताबड़तोड़ वाहन चोरी करने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी की चार कार व तीन मोटरसाइकिल और हथियार बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपितों में गिरोह का सरगना भी शामिल हैं। सभी आरोपित पूर्व में वाहन चोरी के मामलों में जेल भी जा चुके हैं।

शुक्रवार को प्रेसवार्ता में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पकड़े गए आरोपित मुजफ्फरनगर निवासी शहजाद, शादाब व लोनी निवासी आमिल और शमशेर हैं। गिरोह का एक सदस्य जाहिद अभी फरार है। शहजाद गिरोह का सरगना है। पुलिस ने आरोपितों को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान सोनिया विहार पुस्ता से गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 50 से ज्यादा वाहन चोरी करने की बात कबूली है। पुलिस का कहना है कि वाहन चोरी करने के बाद आरोपित या तो सस्ते दामों में बेच देते थे, या फिर उन्हें कबाड़ी के यहां ले जाकर कटवा देते थे। बरामद वाहनों में कुछ दिल्ली से चोरी किए गए हैं। अन्य वाहनों को भी कनेक्ट करने का प्रयास किया जा रहा है। पूछताछ में आरोपी शहजाद ने बताया कि वह वाहन चोरी के मुताबिक अपने साथियों को हिस्सा बांटकर देता था।