ताज़ा खबर :
prev next

रुपए डबल करने का झांसा देकर ठगने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। रुपये दोगुना करने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे साफ्टवेयर इंजीनियर को खोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर 60 से अधिक लोगों से लाखों रुपये की ठगी करने का आरोप है। आरोपित इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेस (आइईएस) से सेवानिवृत्त अधिकारी का बेटा है।

पुलिस ने आरोपित की पहचान गौरव मुखर्जी निवासी इंद्रप्रस्थ कॉलोनी दिल्ली के रुप में की है। उसके पिता आइइएस अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हैं। अभी गौरव खोड़ा के आदर्श नगर में रहता था। वह लोगों को रुपये दोगुना करने का झांसा देकर उनसे रुपये लेता था। पहले लोगों ने उसे कम दिए। आरोपित ने उन रुपयों को दूसरे लोगों को ब्याज पर दे दिया। ब्याज उगाही कर कुछ देन में दोगुना कर रुपये वापस कर दिया। इससे लोगों को उस पर भरोसा हो गया। लोगों ने हजारों रुपये आरोपित को दे दिए।

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने 60 से अधिक लोगों से करीब आठ लाख रुपये ले चुका है। किसी के रुपये न तो दोगुना हुए और न ही आरोपित ने रुपया लौटाया। मामले में एक पीड़ित ने खोड़ा थाने में शिकायत दी। पुलिस ने जांच कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। खोड़ा थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित से विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel