ताज़ा खबर :
prev next

मुंबई में बरसात का कहर – अंधेरी स्टेशन पर गिरा पुल का स्लैब

मुंबई | भारी बारिश के चलते मुंबई में अंधेरी रेलवे स्टेशन पर बने पुल का बड़ा हिस्सा नीचे से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक पर गिर गया है। पुल गिरने से नीचे गुजरने वाली रेलवे लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई है तथा इस लाइन पर रेल सेवाएँ भी प्रभावित हो रही हैं। समाचार चैनलों के अनुसार इस घटना में दो लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। रेलवे के अधिकारियों के अनुसार बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

कहा जा रहा है कि ब्रिज के नीचे कुछ लोग दबे हुए हो सकते हैं, जिन्हें बचाने का अभियान शुरू कर दिया गया है। सुरक्षाकर्मियों ने अभी तक एक शख्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। बचाव दल से जुड़े लोगों का कहना है कि मलबे में अन्य किसी शख्स के दबे होने की आशंका नहीं है। हादसा आज सुबह सात बजे के आसपास हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिज वेस्ट अंधेरी और अंधेरी ईस्ट को आपस में जोड़ता था। रेलवे पुलिस फोर्स का स्टाफ भी घटनास्थल पर पहुंच गया है। घटना की वजह आसपास के इलाकों में जाम लगने की भी खबर मिली है।

न्यूज चैनलों की रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे की वजह से लोकल ट्रेनें 15 से 20 मिनट की देरी से चल रही है। हालांकि वेस्टर्न रेलवे पूरी तरह ठप हो गई है। हादसे का असर सेंट्रल रेलवे पर भी पड़ा है। बता दें कि इससे पहले मुंबई में ही एलफिंस्टन ब्रिज पर भगदड़ मच गई थी। जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 20 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad