ताज़ा खबर :
prev next

मेवाड़ में छात्राओं को दी जीएसटी की जानकारी

गाज़ियाबाद। द इंस्टीट्यूट आॅफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आॅफ इंडिया (आईसीएआई) की स्थानीय इकाई ने अपनी स्थापना के 69 साल पूर्ण होने पर वसुंधरा स्थित मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के विवेकानंद सभागार में छात्राओं के लिए पांच दिवसीय जीएसटी कार्यशाला का आयोजन किया।
इसमें विभिन्न शिक्षण संस्थानों की 100 से अधिक छात्राओं ने भाग लिया। कार्यशाला का क्रियान्वयन करियर काउंसिल कमेटी के अध्यक्ष सीए मुकेश सिंह कुशवाह की अगुवाई में हुआ। गाज़ियाबाद शाखा के अध्यक्ष सीए पुनीत सखूजा ने बताया कि सीए दिवस पर विज्ञान भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने इसकी शुरुआत की थी। इसके बाद देशभर में 70 स्थानों पर इस प्रकार की कार्यशाला का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि कार्यशाला के आयोजन का मकसद महिलाओं व छात्राओं को जीएसटी की पूरी व तकनीकी जानकारी देना था।
कार्यशाला में आईसीएआई की स्थानीय शाखा के अध्यक्ष के अलावा सचिव सीए विनीत राठी, सीए रवि कुमार, सीए विपिन गर्ग, सीए पीपी सिंह, सीए आदित्य गुप्ता, सीए रोहित गर्ग, सीए लवीश कुमार आदि ने जीएसटी से सम्बंधित विचार रखे। कार्यशाला में छात्राओं को जीएसटी की पुस्तकों का मुफ्त वितरण किया गया।