ताज़ा खबर :
prev next

सुरक्षाबलों से मुठभेड़ की सूचना मिलने पर आतंकी के पिता की दिल के दौरे से मौत

गाज़ियाबाद | जम्मू-कश्मीर के शोपियाँ इलाके में आज सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने एक मकान में छुपे तो आतंकियों को मार गिराया है जबकि अभी मकान में तीन या चार और आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। पुलिस सूत्रों के अनुसार छिपे आतंकवादियों के पास भारी मात्रा में गोली बारूद मौजूद है।
मकान में छुपे आतंकवादियों में से एक की पहचान जीतन नाइकू के रूप में हुई है। मुस्लिम आतंकी जीतन नाइकू शोपियां के मेमंदर गांव का ही रहने वाला है और दो महीने पहले ही उसने आतंकी की दुनिया में कदम रखा था। आज सुबह आतंकवादियों को जैसे ही आभास हुआ कि सुरक्षाबलों ने उन्‍हें घेर लिया है और उनका बचकर निकलना अब नामुमकिन है, जीतन नाइकू ने अपने पिता मोहम्‍मद इशाक नाइकू को कॉल किया। उसने अपने पिता को फोन पर बताया कि सुरक्षाबलों ने उन्‍हें घेर लिया है और उनके बीच लगातार गोलीबारी जारी है। हो सकता है कि यह उसकी आखिरी कॉल हो। आतंकी बेटे की यह बात सुन इशाक नायकू को दिल का दौरा पड़ गया। परिजनों ने आनन फानन इशाक नायकू को अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।
आपको बता दें कि इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो जवान घायल बताए जा रहे हैं। सुरक्षाबलों बलों को शक है कि दक्षिण कश्मीर के शोपिया के कुमदलान में 5-6 आतंकी छिपे हो सकते हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते है। सुरक्षाबलों के मुताबिक, सेना, सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस की स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप की संयुक्‍त टीम ने ने आतंकियों को घेर रखा है। इसके अलावा शोपियां में बेमनीपुरा इलाके की घेराबंदी भी की गई है।
स्थानीय पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आज सुबह स्थानीय लोगों ने गोलीबारी की आवाज सुनी थी, जिसके बाद पुलिस और सेना के जवान पहुंचे। उन्होंने बताया कि सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में किसी स्थानीय नागरिक को किसी तरह का नुकसान ना हो, इसके लिए उन्हें घर से न निकलने की सलाह दी गई है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad