ताज़ा खबर :
prev next

शराब के नशे में दोस्त ने ली दोस्त की जान

इंदिरापुरम पुलिस ने लावारिश मिली लाश मामले का खुलासा कर दिया है। जिसमे कैब चालक के दोस्त ने ही शराब के नशे में कहासुनी के बाद गले में कलम गोदकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपित फरार हो गया। थाने पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की और आरोपित के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। इंदिरापुरम पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मूलरूप से दिल्ली फिरोजाबाद के पचोखरा थानाक्षेत्र के रहने वाले प्रमोद (30) परिवार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ विजय नगर के सिद्धार्थ विहार में रहते थे। वह कैब चलाते थे। थाना इंदिरापुरम के इंस्पेक्टर (कानून-व्यवस्था) ओपी सिंह ने बताया कि बीती 27 जून की सुबह हिंडन नहर रोड पर कनावनी गांव के पास खाली पड़े प्लॉट में प्रमोद का शव मिला था। शव की पहचान न होने पर फोटो खींचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था और आसपास के थानों में शव मिलने की सूचना भेजी गई थी। प्रमोद 26 जून की शाम को ही घर से निकला था। इसके बाद नहीं लौटा तो 28 जून को परिजन विजयनगर थाने पहुंचे। वहां से इंदिरापुरम थानाक्षेत्र में शव मिलने की जानकारी हुई। इंदिरापुरम थाने पहुंचे परिजनों ने पोस्टमार्टम घर में जाकर शव की प्रोमद के रूप में पहचान की।

जिसके बाद परिजनों ने साथी पर मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित यतेंद्र, मृतक प्रमोद के ही गांव का रहने वाला है। अभी यतेंद्र इंदिरापुरम के प्रह्लादगढ़ी गांव में रहता था। वैशाली के एक मॉल के बाहर मेहदी लगाने का काम करता है। इंदिरापुरम पुलिस ने सोमवार रात यतेंद्र को इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी यतेन्द्र ने बताया कि मामूली से बात पर उसने अपने दोस्त की जान ली। पुलिस ने हमला की गई कलम को बरामद कर लिया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel