ताज़ा खबर :
prev next

मोदीनगर में सीसीटीवी कैमरों को किया जा रहा दुरुस्त

गाज़ियाबाद के मोदीनगर में लगाये गए जनसहयोग से सीसीटीवी कैमरों का काम दुरुस्त कराया जा रहा है। जो पिछले काफी दिनों से खराब चल रहा था। पुलिस अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए मोदीनगर पुलिस को कैमरों को दुरूस्त कराने के आदेश दिए हैं।

आपको बता दे कि मोदीनगर में जन सहयोग से कैमरे लगाये गये थे। जिसकी स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। जिसपर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इसको ठीक करवा रही है। साथ ही फफराना रोड के सामने स्थित टूटे पड़े टावर को दुरूस्त करने का काम शुरू कर दिया गया है। ध्यान रहे कि करीब तीन साल पहले मोदीनगर के तत्कालीन थाना प्रभारी बृजेश शर्मा ने हाईवे पर सीकरी खुर्द से लेकर कादराबाद चौकी क्षेत्र तक तथा निवाड़ी व हापुड़ रोड पर 25 लाख से भी अधिक की लागत से एचडी सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे।

खास बात यह थी कि यह योजना पूरी तरह जनसहयोग से परवान चढ़ी थी। पुलिस अधिकारियों के जल्दी जल्दी तबादले तथा अनदेखी के कारण अधिकांश सीसीटीवी कैमरे बंद हो गए थे। कई टावर भी टूटकर गिर गए थे, लेकिन इनको दुरूस्त कराने की किसी ने सुध नहीं ली थी। एचडी कैमरे होने के चलते हाईवे, निवाड़ी रोड व हापुड़ रोड पर वाहन चोरी की घटनाओं पर विराम लग गया था। इस बारे में एसएचओ गजेंद्रपाल सिंह ने बताया कि तीन, चार दिन में कैमरों के दुरूस्तीकरण का काम शुरू हो जाएगा। इसका सभी को बड़ा लाभ मिलेगा

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel