ताज़ा खबर :
prev next

‘कैंपस स्टार चैलेंज’ में सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर ABES का नाम किया रोशन

एबीईएस इंजीनियरिंग काॅलेज गाज़ियाबाद के बीटेक आईटी विभाग के छात्र तरूण सेठिया ने संस्थान व एकेटीयू विश्वविद्यालय का नाम रोशन करते हुए इकनॉमिक टाइम्स द्वारा राष्ट्रिय स्तर पर आयोजित कैंपस स्टार चैलेंज 2018 में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। संस्थान के प्रभारी ने बताया कि छात्र तरूण सेठिया की यह उपलब्धि संस्थान व विश्वविद्यालय के लिए गर्व का विषय है क्योंकि इस प्रतियोगिता में चयनित छात्र देश के प्रतिष्ठित तकनीकी संस्थानों से आते है जिसमें आईआईटी, एनआईटी व अन्य विश्वविद्यालय सम्मिलित है।

अपनी इस उपलब्धि पर तरूण सेठिया ने इसका श्रेय संस्थान द्वारा दिये गये उचित मार्गदर्शन व एबीईएसईसी स्टार्टअप लैब के अंर्तगत की गयी अंतिम वर्ष की इंटर्नशिप को दिया। इस समय तरूण सेठिया सेमसंग, नोएडा में कार्यरत है। इकनॉमिक टाइम्स द्वारा कैंपस स्टार चैलेंज में अंतिम 70 छात्रों का चयन, चार चरणीय प्रतिस्पर्धा के माध्यम से हुआ।

प्रथम चरण में साइकोमेटिंक आंकलन, द्वितीय चरण में डियो साक्षात्कार एवं डोमेन एक्सर्पटीज, तृतीय चरण में ग्रुप एक्सरसाइज एवं एप्टीटयूड आंकलन, चैथा चरण में ज्यूरी मेम्बर विजय सेठी टीओआई कार्यालय में साक्षात्कार। यह देश के प्रतिभाशाली इंजीनियरिंग छात्रों को चिन्हित करने की एक पहल है। इस मौके पर सभी अधिकारियों ने तरूण के उज्जवल भविष्य के लिए बधाई दी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel