ताज़ा खबर :
prev next

छोटा हरिद्वार में लूट की शिकायत पर जाँच के आदेश

गाजियाबाद के मुरादनगर गंगनहर स्थित छोटा हरिद्वार में गोताखोरों द्वारा लूट करने की शिकायत पर डीएम रितु माहेश्वरी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। सोमवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के साथ लूट और मारपीट का शिकार हुए पीड़ित डीएम से मिलने पहुंचे। डीएम के आगे पीड़ित ने आपबीती बताया।

विधायक के साथ डीएम से मिलने पहुंची मीनाक्षी ने बताया कि करीब डेढ़ महीने पूर्व वह अपने भाई अनूप के साथ छोटा हरिद्वार नहाने आई थी। नहर में जब वह नहा रही थी तभी पानी के नीचे किसी ने उसे नीचे खींचा और उसकी चेन और जेवर उतार लिए। उसके चिल्लाने पर उसका भाई अनूप मौके पर पहुंचा तो गोताखोर ने उससे मारपीट की। गोताखोर उन दोनों को नाव पर बैठाकर मंदिर के पास ले गए जहां उससे 20 हजार रुपये मांगे गए।

अरुण नाम के व्यक्ति ने बताया कि 25 दिन पूर्व वह भी नहाने गया था तो पानी के नीचे उसके पैर में रस्सी बांधकर खींचने का प्रयास किया गया। किसी तरह वह अपने का बचा पाया। एक अन्य महिला ने भी आरोप लगाया कि नहर में नहाने आने वाले लोगों के साथ अभद्रता की जाती है। गौरतलब है कि इस मामले की शिकायत विधायक ने करीब एक सप्ताह पूर्व डीएम से की थी। विधायक का कहना है कि छोटा हरिद्वार में दिल्ली-एनसीआर के लोग आते हैं। यहां पर हो रही आपराधिक वारदात की जांच होनी चाहिए और वारदात को अंजाम दे रहे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। डीएम ने बताया कि शिकायत का संज्ञान लेकर मोदीनगर एसडीएम और सीओ को जांच करने के निर्देश दिए गए है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel