ताज़ा खबर :
prev next

आईसीआईसीआई बैंक से बदमाशों ने दिन दहाड़े उड़ाए ₹20 लाख, घटना सीसीटीवी में कैद

बरेली स्थित आईसीआईसीआई बैंक की सिविल लाइंस शाखा से कुछ बदमाश दिन दहाड़े 20 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में दो बदमशों की तस्वीरें कैद हो गई हैं जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज करा दी गई है और एसएसपी, एसपी सिटी के साथ सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुँच कर अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

हुआ यूं कि आज डीडीपुरम की सीएमएस इन्फोटेक कंपनी के दो कस्टोडियन राजीव और विशाल रोडवेज का 38 लाख रुपये जमा कराने सिविल लाइंस की आईसीआईसीआई बैंक में गए थे। कंपनी के कस्टोडियन अजीत कुमार बैंक में पहले से ही मौजूद थे। दोनों ने अजीत को कैश हैंड ओवर कर दिया। इसके बाद वहां से चले गए। अजीत ने कुछ पैसा बैंक में बॉक्स के अंदर रख दिया जबकि 20 लाख रुपयों से भरा काला बैग बॉक्स के ऊपर रखा था। इसी दौरान अजीत बैंक में आए एक कस्टमर से बात करने लगे। इस दौरान बैंक में पहले से मौजूद एक बदमाश नोटों से भरा काला बैग लेकर बैंक से निकल गया।

मामले की सूचना मिलते ही बैंक में हड़कंप मच गया। इसके बाद एसएसपी मुनिराज एसपी सिटी अभिनंदन सिंह सीओ कुलदीप कुमार कोतवाली पुलिस के साथ वहां पहुंच गए। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। बैंक में दो संदिग्ध बदमाशों के फोटो पुलिस ने सीसीटीवी से निकाले हैं। उनके जरिए बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीएसएम कंपनी की ओर से थाना कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad