ताज़ा खबर :
prev next

तेज आवाज में गाना बजाकर कर रहे थे पार्टी, आंटी ने बुला ली पुलिस

गाज़ियाबाद के वसुंधरा के सेक्टर-10 स्थित एक फ्लैट में देर रात शराब पीकर युवक पार्टी कर रहे थे। स्थानीय महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस दौरान नशे में धुत दबंगों ने पुलिस के साथ भी कहासुनी की। पुलिस ने तीन लोगों को पकड़कर शांति भंग की धारा में चालान किया है। हालांकि इस दौरान दो युवक मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात वसुंधरा सेक्टर-10 स्थित एक सोसायटी के फ्लैट में कुछ लोग शराब के नशे में तेज आवाज में गाना बजा रहे थे और हुड़दंग कर रहे थे। आसपास के लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो तीनों ने अभद्रता शुरू कर दी। इस पर सोसायटी में रहने वाली किसी महिला ने डायल-100 पर सूचना दे दी। देर रात ही पुलिस मौके पर पहुंची और पार्टी कर रहे लोगों को समझाने और गाना धीमी आवाज में सुनने की बात कही।

पुलिसकर्मियों का कहना है कि इस पर एक ने खुद को अधिवक्ता बताकर पुलिस पर ही रौब झाड़ना शुरू कर दिया और अभद्रता करने लगा। इस दौरान पुलिस ने कमरे से तीन आरोपितों को दबोचा। पुलिस की धरपकड़ के दौरान दो युवक मौके से फरार हो गए। इंदिरापुरम एसएचओ सचिन मलिक ने बताया कि शराब पीकर हंगामा करने की सूचना मिली थी। पुलिस पहुंची तो अभद्रता की। इस पर तीनों का शांति भंग में चालान किया गया है।