ताज़ा खबर :
prev next

तेज रफ्तार ट्रक से टकराई कार, मौके पर दो की मौत, पांच घायल

गाज़ियाबाद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित स्याना चौपला के निकट एक कार और एक ट्रक की टक्कर में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग भी घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी। सैयद खुर्शीद आलम पुत्र सैयद मोहम्मद अनवर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह अपने साथी उड़ीसा के जिला केंद्रापाड़ा के गांव गुजरपुर निवासी एसके फैजल हबीब पुत्र एसके दईयान, एसके अख्तर अली पुत्र एसके रहीम बख्श, एसके मुजफ्फर पुत्र एसके मुबारक, उड़ीसा के जिला भदरक के गांव मुंशी पाहना निवासी गुलाम साबिर पुत्र एसके अब्दुल सत्तार, एसके रब्बानी पुत्र शेखनजामी और उड़ीसा के जनपद केंद्रापाड़ा के गांव सबलंग कनीपाड़ा निवासी एसके सिराजुद्दीन पुत्र एसके अमीरउद्दीन इनोवा में सवार होकर बरेली से दिल्ली जा रहे थे। खुर्शीद आलम ने बताया कि कार को दिल्ली के जंगपुरा निवासी रघुवंदक सिंह पुत्र लखवीर सिंह चला रहा था।

रविवार रात लगभग दो बजे वह राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित यात्री प्लाजा के निकट पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रक के चालक ने इंडीकेटर का प्रयोग किए बिना ही ट्रक को दाहिनी ओर मोड़ कर ब्रेक लगा दिए। इनोवा चालक ने बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन कार ट्रक में जा घुसी। इस कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में बैठे एसके रब्बानी और एसके सिराजुद्दीन की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना होने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

एसके फैजल हबीब पुत्र एसके दईयान, एसके अख्तर अली पुत्र एसके रहीम बख्श, एसके मुजफ्फर पुत्र एसके मुबारक, गुलाम साबिर पुत्र एसके अब्दुल सत्तार और रघुवंदक सिंह पुत्र लखवीर सिंह घायल हो गए। इन सभी का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बरेली से दिल्ली जा रही इनोवा सवार दो लोगों की मौत हो गई, पांच लोग घायल हैं। शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। आरोपित ट्रक चालक फरार है। मुकदमा दर्ज कर ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel