ताज़ा खबर :
prev next

सुरक्षा के मद्देनजर बंद होंगे सभी अवैध कट

गाज़ियाबाद के साहिबाबाद स्थित कांवड़ यात्रा से पूर्व जीटी रोड और लिंक रोड पर बैरिकेडिंग कर अवैध कट व टूटी रेलिंग को बंद किया जाएगा। कांवड़ यात्रा के मद्देनजर नगर निगम सुरक्षा के लिहाज से सभी कट बंद करेगा। ट्रांस हिंडन में बैरिकेडिंग 30 जुलाई तक कर दी जाएगी। जीटी रोड और लिंक रोड पर 30 जुलाई से लेकर नौ अगस्त तक कांवड़ियों की भारी भीड़ रहेगी।

कांवड़ यात्रा के दौरान दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा से हरिद्वार व अन्य स्थानों को जाने वाले कांवड़ियों की भीड़ जीटी रोड से ही सबसे ज्यादा आती है। मार्ग पर दुपहिया और चार पहिया वाहनों का संचालन एक लाइन में चलता रहता है। वाहन संचालन के दौरान कोई कांवड़िया हादसे का शिकार न हो इसके लिए हिंडन पुल से लेकर ज्ञानी बार्डर, मोहन नगर से लेकर यूपी गेट, डाबर से लेकर महाराजपुर बार्डर तक बैरिकेडिंग की जाएगी। इसके लिए नगर निगम पहले सावन के सोमवार से काम चालू कर देगा।

वसुंधरा जोनल प्रभारी सुनील कुमार राय ने बताया कि कांवड़ मार्ग पर कांवड़ियों को सुगम मार्ग प्रदान करने और हादसों से बचाव के लिए नगर निगम और यातायात पुलिस ओर से मुख्य मार्गों पर टूटी रेलिंग व डिवाइडरों के आसपास निगम की ओर से बल्ली के जरिये बैरिकेडिंग की जाएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad