ताज़ा खबर :
prev next

दिल्ली से आये कांवड़िये की करंट लगने से मौत

गाज़ियाबाद के मुरादनगर दिल्ली मेरठ हाईवे पर खंड विकास कार्यालय के सामने लगे एक कांवड़ सेवा शिविर में करंट लगने से एक कांवड़िये की मौत हो गई। कांवड़ सेवा शिविर नगरपालिका परिषद द्वारा लगाया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली के न्यू सीलमपुर निवासी रवि कुमार(17) पुत्र अशोक कुमार अपने साथी आकाश के साथ हरिद्वार कांवड़ लेने गए थे। लौटते समय मंगलवार शाम बरसात होने के कारण वह दोनों मुरादनगर खंड विकास कार्यालय के सामने स्थित कांवड़ सेवा शिविर में रुक गए। बरसात होने के कारण रवि व आकाश भीग गए थे। इसी बीच भीगे कपड़े सुखाने के लिए रवि ने वहां रखे पंखे को जैसे ही अपनी तरफ मोड़ना चाहा, अचानक उसे करंट लग गया। करंट लगते ही रवि पंखे सहित जमीन पर जा गिरे और तड़पने लगे। रवि को तड़पते देख कांवड़ सेवा शिविर में भगदड़ मच गई।

इसी दौरान वहां मौजूद रवि के दोस्त आकाश व अन्य लोगों ने किसी तरह बिजली के कनेक्शन बंद कर रवि को वहां से हटाया और आनन फानन में उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर गाजियाबाद रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल में ले जाते वक्त रवि ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कांवड़ सेवा शिविर नगर पालिका परिषद द्वारा कांवड़ियों को सम्मानित करने के लिए बनाया गया था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel