ताज़ा खबर :
prev next

चोरी के तीन वाहन सहित दो गिरफ्तार

एसएसपी गाज़ियाबाद द्वारा जनपद में वाहन चोरों के विरुद्ध निरंतर चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत (आज) गुरूवार को मुखबिर की सूचना पर दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने HP पेट्रोल पंप के पीछे चौराहे के पास बम्हैटा जाने वाले रास्ते से इन्हें दबोच लिया।

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी द्वारा पुलिसकर्मियों की टीम बनाकर जिसमें- का.653 अरुण कुमार का.314 ब्रह्मजीत कां. नगेंद्र राठी कां.585 चंद्रशेखर कांस्टेबल 3502 नसीम अहमद का.1580 और राजकुमार द्वारा चेकिंग के दौरान चोरी की एक्सेंट कार सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की निशानदेही पर दो अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। उक्त मोटरसाईकिल थाना कविनगर से ही चोरी की गई थी।

पुलिस ने बताया कि, गिरफ्तार अभियुक्तों में इसरार पूर्व में भी थाना भोजपुर से जेल जा चुका है। आरोपी के कब्जे से करीब एक दर्जन वाहन बरामद हुए थे। वर्ष 2011 में थाना मोदीनगर से भी वाहन चोरी में जेल जा चुका है जिससे करीब आधा दर्जन वाहन बरामद किए गए थे उक्त वाहन चोर पेशेवर अपराधी है तथा वाहनों को चोरी कर फर्जी कागजात बनवा कर बेच देता है।

आरोपी इसरार पुत्र यूसुफ उर्फ कल्लू निवासी कलछीना थाना भोजपुर और अरुण यादव पुत्र रमेश चंद्र यादव निवासी ग्राम बम्हैटा थाना कविनगर को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। उम्मीद है कि इन आरोपियों की गिरफ़्तारी से गाज़ियाबाद के इलाकों में वाहनों के चोरी की घटनाओं में कमी आएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel