ताज़ा खबर :
prev next

मप्र – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के काफिले पर हुआ पथराव, भाजपा ने लगाया कांग्रेस पर आरोप

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा। ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए अपने काम का लेखा जोखा लेकर जनता के बीच पहुंचे हैं। हालांकि शुरुआत में तो इस रथयात्रा की जमकर चर्चा हो रही थी और तस्वीरों में उमड़ती भीड़ उनके जादू और प्रभाव के कम ना होने का प्रमाण दे रही थी, लेकिन शनिवार की यात्रा का पहली बार जमकर विरोध देखने को मिला।
सीधी जिले के चुरहट में प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने के बाद उनके रथ पर पथराव किया। चुरहट में जिस वक्त रथ पर पथराव हुआ, तब सीएम शिवराज अंदर ही मौजूद थे। हालांकि मुख्यमंत्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने तत्काल चारों ओर से रथ को घेर लिया और मामले की जांच में जुट गई. इस घटना के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस ने यह पथराव कराया। तो वहीं कुछ लोग इसे एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ लोगों का गुस्सा बता रहे हैं।
वहीं चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदर्शनकारियों को एक तरह से चुनौती देते हुए कहा, ‘छुपकर पत्थर फेंकने वालों अगर ताकत है तो सामने से मुकाबला करो। मैं तो शरीर से बहुत कमजोर हूं, लेकिन तुम्हारी हरकतों से रत्तीभर डरने वाला नहीं हूं, मेरे साथ प्रदेश की जनता खड़ी है।’ उधर चुरहट से विधायक और कांग्रेस नेता अजय सिंह ने इसे बदनाम करने की साजिश करार दिया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने बयान जारी कर कहा, ‘ये चुरहट की जनता और मुझे बदनाम करने की साज़िश है। ये घटना बेहद निंदनीय है और इसमें कांग्रेस का कोई हाथ नहीं है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *