ताज़ा खबर :
prev next

संतकबीरनगर : महज 24 घंटे में हत्या का खुलासा, 4 गिरफ्तार

संतकबीरनगर पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अपराधियों के धरपकड़ अभियान के तहत  मंगलवार 9 अक्टूबर को पुलिस की टीम ने थाना महुली व थाना हरपुर बुदहट बार्डर के पास से भादवि के वांछित चार आरोपियों को अभियुक्त नागेन्द्र, विजयशंकर , कृष्णमोहन और हरिमोहन को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपी मूलरूप से संतकबीरनगर थाना महुली के  निवासी हैं।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया गया कि, एक बाग में रामाश्रय पुत्र बृजनन्दन से वर्ष 1999 में 12 पाई (62 एअर) जमीन बैनामा लिए थे जिस पर विद्यासागर (मृतक) कब्जा नही करने दे रहे थे और बटवारा का मुकदमा दायर कर स्टे ले लिए थे। वो विपक्षीगण में पैरवी करने वाले थे इसलिए हम लोग उनकी हत्या की योजना बनाकर रविवार 7 अक्टूबर को सुबह 6 बजे रास्ते मे बॉस के बेंत व मुगदर से मारकर हत्या कर दिए।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किये जाने वाले दो अदद बॉस का कुदाल बेंत, एक अदद मुगदर बरामद किये। मामले का खुलासा करते हुए एसपी आकाश तोमर ने बताया कि, सभी आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे थे।

आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस की टीम में प्रभारी निरीक्षक महुली मनोज कुमार त्रिपाठी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक मोतीचन्द ,उ0नि0 नसीबुद्दीन, उ0नि0 राजेश यादव, शंकर भगवान त्रिपाठी, कयूम अंसारी, गुड्डू प्रसाद, लालचन्द शामिल थे।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *