ताज़ा खबर :
prev next

शहर में हैं 3,000 से भी ज्यादा शादियाँ, जाम से दोचार होने के लिए रहें तैयार !

देवोत्थान एकादशी के साथ ही आज से शादियों के सीजन की शुरुआत हो रही है। इस वजह से बड़ी तादाद में शादियों के आयोजन होने जा रहे हैं। इसका गाज़ियाबाद के ट्रैफिक पर भी खासा असर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा आज सप्ताह का पहला वर्किंग डे भी है, ऐसे में बंपर शादियों के चलते शाम से सड़कों पर जाम लगना शुरू हो सकता है। कई इलाकों में आने-जाने में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।
इन रास्तों से बचें
गाज़ियाबाद शहर के प्रमुख मार्गों में जीटी रोड, हापुड़ रोड, आंबेडकर रोड, मेरठ रोड, राजनगर एक्सटेंशन चौराहा, दुहाई, एनएच-24, डायमंड फ्लाईओवर रोड, इंदिरापुरम में सीआईएसएफ रोड, वैशाली रोड समेत जनपद में मुरादनगर और मोदीनगर में भी मेन रोड पर भीषण जाम लग सकता है। दरअसल शहर में ज़्यादातर विवाह स्थल इन जगहों पर ही हैं, ऐसे में इन जगहों पर जाम लग सकता है। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, रात को कमर्शल वीइकल्स की एंट्री भी खुल जाती है। ऐसे में रात को 9-10 बजे के बाद कई इलाकों में लोगों को भारी जाम से जूझना पड़ सकता है।
नोएडा-ग्रेनो में 350 शादियां, इन रास्तों पर बचकर निकलें
नोएडा और ग्रेनो में लगभग 350 से ज्यादा शादियां आज होनी मानी जा रही हैं। इनमें कई सारे मैरेज होम और कम्युनिटी सेंटर होशियारपुर, सर्फाबाद और सेक्टर-41, व 52 में हैं। लिहाजा आज शाम संभव हो तो इन रास्तों पर जाने से बचने की कोशिश करें, नहीं तो आप जाम में फंस सकते हैं।
दिल्ली में इन जगहों पर लग सकता है जाम
शादियों की वजह से जिन इलाकों में या सड़कों पर ट्रैफिक पर काफी असर पड़ने की संभावना है, उनमें महरौली, छतरपुर, समालखा, कापसहेड़ा, आईपी एक्सटेंशन, विवेक विहार, अशोक विहार, प्रीत विहार, अलीपुर, रोहिणी, पटेल नगर, राजेंद्र नगर, पंजाबी बाग, पश्चिम विहार जैसे इलाके शामिल हैं। कुल मिलाकर जिन इलाकों में बड़ी तादाद में बैंक्विट हॉल, मैरिज ग्राउंड, बारात घर हैं और जहां एक ही एरिया में एकसाथ 10-15 या उससे भी ज्यादा शादियां हो रही होंगी, वहां ट्रैफिक पर असर ज्यादा पड़ेगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *