ताज़ा खबर :
prev next

निवाड़ी थाने के SHO पर गिरी गाज, धर्मेंद्र कुमार बने नए SHO

गाज़ियाबाद के मोदीनगर पतला में सीएम की रैली में हुए विरोध-प्रदर्शन के मामले में एसएसपी ने सोमवार देर रात कई थाना एसएचओ के ट्रांसफर कर दिए। वहीं, पैरंट्स असोसिएशन की अध्यक्ष सीमा त्यागी और एमएम डिग्री कॉलेज की छात्रा मनीषा त्यागी समेत 20 लोगों के खिलाफ पतला चौकी प्रभारी शिशुपाल ने निवाड़ी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। सोमवार रात सीमा त्यागी के घर पुलिस पहुंचने के मामले में सिहानी गेट थाना पर विरोध-प्रदर्शन किया गया। निवाड़ी थाने में नवनियुक्त एसएचओ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पैरंट्स असोएिसशन की अध्यक्ष के मामले में कोई जानकारी नहीं है। वहीं, तत्कालीन एसएचओ रावेंद्र कुमार ने भी कोई एफआईआर दर्ज होने से इनकार किया है।

बता दें कि सीएम की रैली में प्रशासनिक अधिकारियों समेत करीब 2500 से अधिक पुलिसकर्मी शामिल रहे, लेकिन इसके बाद भी सीएम को विरोध का सामना झेलना पड़ा। रैली में बिगड़ी व्यवस्था के आरोपी में एसएचओ का ट्रांसफर किया गया। जानकारी के मुताबिक, विरोध करने वाले लोग पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। मामले को लेकर करीब 20 लोगों ने शिक्षा प्रणाली के विरोध में सीएम को पोस्टर दिखाए थे। जिसे लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने तहरीर में सरकारी काम में बांधा डालने का आरोप लगाते हुए चकमा देकर फरार होना दिखाया है।

एमएम कॉलेज छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष मनीषा त्यागी के घर सोमवार रात पुलिस ने दबिश दी, जिसके बाद उन्हें मामले में निवाड़ी थाना पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करने की जानकारी हुई। मामले को लेकर तत्कालीन एसएचओ रावेंद्र कुमार से जानकारी मांगी गई लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। वहीं, पैरंट्स असोसिएशन के एडवोकेट मनमोहन शर्मा ने बताया कि सीमा त्यागी के घर पर सादा कपड़ों में पुलिस ने दबिश दी थी। इस दौरान पुलिस ने अभद्रता भी की थी। इस मामले में एक शिकायती पत्र थाना सिहानी गेट में दिया गया है।

सीओ के.पी मिश्रा ने बताया कि, फिलहाल दो आरोपियों का पता चला है, दोनों को नोटिस जारी किए गए हैं। दोनों आरोपियों के 2 जनवरी को आईओ संजीव कुमार के समक्ष निवाड़ी थाने में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *