ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद : स्कूल में बेटे से दुर्व्यवहार पर आहत महिला ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

गाज़ियाबाद में प्राइवेट स्कूलों और अभिभावकों की नोकझोक के बाद एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की। पीड़िता के मुताबिक, गाज़ियाबाद के सेंट मेरी स्कूल में पढने वाले उसके बच्चे के साथ कई माह से दुर्व्यवहार किया जा रहा था और उसने जब इसकी शिकायत करनी चाही तो उनकी बात स्कूल के प्रिंसिपल तक नहीं पहुंच सकी।

महिला का आरोप है कि, स्कूल में बच्चे उसके बेटे को मारते हैं। इस बात की शिकायत कई बार उसने की लेकिन स्कूल ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। जब उसने प्रिंसिपल से मिलना चाहा तो उसे मिलने नहीं दिया गया। महिला का आरोप है कि, बीते हफ्ते उसके बच्चे पर कम्पास से हमला कर दिया गया लेकिन स्कूल ने शिकायत के बाद भी कुछ नहीं किया। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि, जब वह अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो मौजूदा थानेदार ने उसके साथ बदसलूकी की। जिसके बाद घर पहुँचते ही जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।
वहीं, स्कूल प्रबंधन का कहना है कि महिला ने जब-जब शिकायत की उसका संज्ञान लिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि, महिला का बच्चा भी काफी शरारती है। जानकारी के मुताबिक महिला को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है।
मामले को लेकर एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि, यह स्कूल संबंधी मामला है, इस सम्बन्ध में कुछ अभिभावकों ने थाने में शिकायत की थी, जिसे लेकर SHO द्वारा अगले दिन दोनों पक्षों की बात करानी थी। इसी बीच महिला के आत्महत्या की सूचना मिली। इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी को जांच के आदेश दिए गए है। वहीं, शिक्षा विभाग को भी गहनता से जांच करने के आदेश दिए गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *