ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद : स्टेशनरी की दुकान पर गया किशोर लापता, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल

गाज़ियाबाद के राजनगर में घर से स्टेशनरी की दुकान पर मैप लाने गया छात्र अचानक लापता हो गया। स्टेशनरी से थोड़ी दूरी पर ही उसकी चप्पल पड़ी मिली। छानबीन के बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बच्चे के अपहरण की आशंका जताई है।

राजनगर निवासी अमित अरोरा का पुत्र मौर्या आरोरा 12 वर्ष एक निजी स्कूल में कक्षा सात में पढ़ता है। रविवार शाम करीब सात बजे वह घर से स्कूल से संबंधित कुछ सामान लेने के लिए स्टेशनरी की दुकान पर गया था। एक दुकान पर नक्शे न मिलने के कारण वह दूसरी स्टेशनरी पर गया। यहां से नक्शे खरीदने के बाद वह पैदल की घर की तरफ जा रहा था। परिजनों के अनुसार घर वापस लौटते समय कालोनी के गेट के पास से लापता हो गया। देर रात तक भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता अपने मौहल्ले के लोगों के साथ उसकी तलाश में निकले। स्थानीय लोगों के मुताबिक उसी दरमियान इलाके में एक संदिग्ध कार भी दिखाई दी है, पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

कविनगर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि, बच्चे को आखिरी बार दूकान पर ही देखा गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं। जल्द ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

बता दें, लापता मौर्या के परिजनों ने बच्चे को ढूंढने में सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है, यदि किसी को भी बच्चे के बारे में पता चलता है तो तुरंत दिए गए नंबर 950054008, 8130717860 और 9212300061 पर संपर्क कर पीड़ित परिजनों को जानकारी देने की कृपा करें।  

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *