ताज़ा खबर :
prev next

शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा, दोषियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए अड़ी रहीं महिलाएं

गाज़ियाबाद में बसपा नेता के भाई और वैद्य वीर सिंह की गोली मारकर हत्या के मामले में गुस्साए लोगों ने बृहस्पतिवार को लोनी तिराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान परिजन ने खुद की सुरक्षा और हत्यारों को फांसी देने की मांग की। वहीं, 24 घंटे बाद भी हत्यारों के न पकड़ने जाने से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

बता  दें, ऋषि मार्केट कॉलोनी निवासी वैद्य वीर सिंह बुधवार सुबह दुकान में झाड़ू लगा रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं। गोलियां उनके सीने और पेट में लगीं। परिजन उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव घर पहुंचते ही सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। परिजन के साथ सैकड़ों लोग बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12 बजे शव रखकर रोड जाम कर दिया। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडेय और थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लेकिन महिलाएं रोड पर बैठकर हत्यारों की गिरफ्तारी और फांसी देने की मांग पर अड़ी रहीं। आक्रोशित लोग थाने की ओर बढ़ने लगे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाकर रोका। इसके बाद महिलाएं लौट गईं। प्रदर्शन के दौरान परिजन अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे थे। लोनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक के भाई बसपा नेता और नगर पालिका ठेकेदार विजयपाल की सुरक्षा में दो कांस्टेबल तैनात किए गए हैं। घर के आसपास गश्त बढ़ाई गई है। लोनी तिराहे पर जाम की वजह से कुछ ही देरी में तीनों सड़कों पर कई किलो मीटर लंबा जाम लग गया। जाम में फंसे कुछ लोग दूसरे रास्ते से गंतव्य तक पहुंचे।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *