ताज़ा खबर :
prev next

मसूरी पुलिस ने पकड़े 4 बदमाश, चोरी के माल बरामद

गाज़ियाबाद में मसूरी थाना पुलिस ने रविवार तड़के तीन बजे चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली के अलावा तमंचा, कारतूस और दो चाकू भी बरामद किए हैं। सूचना के आधार पर पकड़े गए बदमाशों के पांच साथी अभी भी फरार हैं। इनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

सीओ सदर प्रभात कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मेरठ के रोहटा निवासी नाबिया व नाजिम, हापुड़ के धौलाना निवासी इरकान और हापुड़ के बहादुरगढ़ निवासी जराफत हैं। गिरोह के पांच बदमाश फरार हैं, जिनमें ताजिम, इश्तकार, मोबीन, सलीम व सद्दाम शामिल हैं। गिरोह द्वारा हाल में मसूरी थाना क्षेत्र से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी कर लिया गया था। सीओ सदर ने बताया कि नाबिया और मेरठ का ही रहने वाला फरार इश्तकार इस गिरोह के सरगना हैं। दोनों ने मेरठ में जानी थाना क्षेत्र में सात साल पूर्व डकैती की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल ये लोग दिल्ली एनसीआर में चोरी की घटनाएं कर रहे थे।
पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ हापुड़, गाज़ियाबाद व मेरठ के विभिन्न थानों में करीब दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। नाबिया ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके निशाने पर ट्रैक्टर-ट्रॉली ही रहते हैं, क्योंकि इसे दूर-दराज के क्षेत्रों में रहने वाले किसान आसानी से खरीद लेते हैं। मसूरी से चोरी ट्रैक्टर को भी आरोपी हापुड़ के एक व्यक्ति को बेचने के लिए ले जा रहे थे। इसी दौरान सूचना के आधार पर पुलिस ने इन्हें निगरावठी चौराहे से धर दबोचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *