ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद : मुठभेड़ में बदमाश समेत घायल हुआ दरोगा

गाज़ियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में बीती रात मननधाम रोड रेलवे फाटक के पास संदिग्ध हालत में घूम रहे कार सवारों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक गोली बदमाश और एक दरोगा को लग गई। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
थानाध्यक्ष कविनगर राजकुमार शर्मा ने बताया कि बीती रात मननधाम रोड रेलवे फाटक के पास चेकिंग के दौरान संदिग्ध नजर आ रहे ईको कार सवार दो लोगों को रुकने का पुलिस ने इशारा किया तो वे पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने डबल टंकी के पास कार सवारों को घेर लिया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश व दरोगा घायल हो गये। घायल बदमाश की पहचान विशाल सिंह पुत्र रविंद्र सिंह निवासी खंजरपुर थाना मोदीनगर के रूप में हुई है। जबकि उपनिरीक्षक अजय वर्मा बाएं हाथ में गोली लगने से घायल हो गए। फायरिंग के दौरान एक बदमाश फरार हो गया। दोनों घायलों को मेरठ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस तथा चोरी की ईको कार बरामद हुई है, जो कि एक दिन पूर्व ही सेक्टर-23 संजयनगर से चोरी की गई थी। आरोपी मोदीनगर थाना क्षेत्र में भी कुछ दिन पूर्व एक व्यक्ति को चाकू से गोद दिया था। विशाल के खिलाफ मोदीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। फिलहाल फरार आरोपी की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *