ताज़ा खबर :
prev next

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया, सिपाही को लगी गोली

हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास राजनगर एक्सटेंशन रोड पर बुधवार को दिनदहाड़े सिहानी गेट पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के जहां एक बदमाश को पैर में गोली लगी। वहीं पुलिस टीम का एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार और बाइक बरामद की हैं।

पुलिस अधीक्षक नगर श्लोक कुमार ने बताया कि सिहानीगेट थाना प्रभारी संजय कुमार पांडेय को कुछ बदमाशों के पिलखुआ की ओर जाने की सूचना मिली थी। चेकिंग के दौरान बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो वह तेजी से भाग निकले। इसके बाद पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी ने उन्हें टीम के साथ घेरा तो वह जंगल की ओर मुड़ गए। जहां पीछे लगी पुलिस से खुद को घिरता देख बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों की पहचान भोजपुर के रहने वाले अफसार, मुजाहिद और हसमत के रूप में हुई है। अफसार पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं बदमाशों की गोली लगने से सिपाही प्रवेश भी घायल हुआ है। दोनों घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि इन्हीं बदमाशों ने शराब कारोबारी के मुनीम से 10 लाख की लूट को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनका अपराधिक रिकॉर्ड जानने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी अफसार कुख्यात किस्म का बदमाश है। उसपर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों में 50 से अधिक लूट और गोली मारने के केस दर्ज हैं। उसने मेरठ,दौराला और कविनगर थाना क्षेत्र में कई बड़ी वारदात करने की बात कबूली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *