ताज़ा खबर :
prev next

लोकल प्रत्याशी की मांग, सांसद वीके सिंह का विरोध शुरू

गाज़ियाबाद से बीजेपी का लोकल प्रत्याशी की मांग उठने लगी है। स्थानीय नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय पर जाकर सांसद वी.के. सिंह का विरोध किया। इस मांग के लिए पार्षद सरदार सिंह भाटी सबसे आगे हैं। जिनके उनके साथ कई पार्षद व पूर्व पार्षद दिल्ली पहुंचे थे। सरदार सिंह भाटी ने बताया कि वह पार्टी के शीर्ष नेताओं से मिलकर अपना पक्ष रखना चाहते थे, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी। इसलिए पार्टी कार्यालय के बाहर ही बैनर लेकर विरोध दर्ज कराया।

साहिबाबाद के कुछ पार्षद मंगलवार को एवं स्थानीय कार्यकर्ता यहां से एकत्र होकर दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय पहुंचे। कार्यालय के बाहर पूर्व जनरल एवं गाजियाबाद के सांसद वी.के. सिंह का विरोध किया। पार्षद सरदार सिंह भाटी ने बताया कि उनका यह प्रदर्शन राष्ट्रीय नेताओं को इस बात से अवगत कराना था कि गाजियाबाद की जनता स्थानीय व्यक्ति को गाजियाबाद से लोकसभा सीट पर उम्मीदवार बनाने की मांग कर रही है।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जिसमें लिखा था ‘गाजियाबाद की जनता करे पुकार, स्थानीय सांसद अबकी बार’। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि सांसद वी.के. सिंह भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलने में नाकाम रहे हैं। कुछ लोगों का उन पर प्रभाव है और वे उन्हीं की सुनते हैं। उन्होंने उन पर एकाधिकार कर रखा है। यह वह लोग हैं जो सूदखोरी का काम करते हैं और गरीब जनता से मोटा सूद वसूलते हैं। इनका राजनीति में आना अपने सूदखोरी को धंधे को बिना रोक के चलाने का होता है। इससे जनता में भाजपा के खिलाफ खराब छवि बन रही है।

इस दौरान उनके साथ पार्षद तेजपाल राणा, पूर्व पार्षद कालीचरण पहलवान, विनय चौधरी, पूर्व पार्षद योगेश चौधरी, पूर्व पार्षद विजय गौतम, पूर्व पार्षद राजकुमारी, युवा मोर्चा अध्यक्ष सोनू भाटी मंडल उपाध्यक्ष त्रिलोक चौधरी सहित कई नेता मौजूद थे।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *