ताज़ा खबर :
prev next

बदरंग हुई होली : लोनी में कड़ी सुरक्षा के बीच दो युवकों की गोली मारकर हत्या

गाज़ियाबाद कोतवाली क्षेत्र की ऋषि मार्केट कॉलोनी में बुधवार रात मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने दो युवकों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी, जबकि एक युवक ने मौके से भागकर अपनी जान बचा ली। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। कॉलोनी में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतक के परिजनों ने पूर्व में हुई एक हत्या की रंजिश में कॉलोनी के ही रहने वाले कुछ लोगों पर हत्या की आशका जताई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जाच में जुटी है।

लोनी कोतवाली क्षेत्र के ऋषि मार्केट कॉलोनी में विशाल (21) परिवार के साथ रहते थे। उनके पिता तोता राम की एक फैक्ट्री है। विशाल फैक्ट्री में पिता के काम में हाथ बटाते थे। बुधवार रात करीब 10 बजे विशाल अपने छोटे भाई अनुज (18) और साथी आकाश (22) निवासी दिल्ली के साथ लोनी तिराहे से पैदल ही घर जा रहे थे। रात करीब 10 बजे तीनों ऋ षि मार्केट कॉलोनी पहुंचे ही थे। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उनपर गोलिया चलानी शुरू कर दी। विशाल, अनुज और आकाश वहा से भागने लगे। अनुज भागने में कामयाब रहे, जबकि हत्यारों ने आकाश और विशाल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। अनुज ने वारदात की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी।

मौके पर एसएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे। आसपास की दुकानों की सीसीटीवी फुटेज देखी तो तीनों बदमाश हाथ में पिस्टल लिए दोनों युवकों को दौड़ाकर गोली मारते हुए दिखाई दिए। पुलिस फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश की जा रही है। विशाल के पिता तोता राम ने पुलिस से आशका जाहिर की है हत्या के एक मामले में रंजिशन उनके बेटे विशाल व उसके साथी आकाश की हत्या की गई है। इसमें कॉलोनी के रहने वाले कुछ लोगों का हाथ है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाच कर रही है।

एसएसपी उपेंद्र कुमार ने बताया कि, कॉलोनी के ही एक व्यक्ति की परिवार में पहले हत्या हुई थी। उस परिवार पर हत्या करने का शक है। हत्यारों की पहचान कर ली गई है। परिजनों की शिकायत मिलते ही मामले में रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *