ताज़ा खबर :
prev next

बुलंदशहर: युवती से रेप की कोशिश, विरोध करने पर जिंदा जलाया

बुलंदशहर के एक कालोनी में दुष्कर्म का विरोध करने पर युवती पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। चीखपुकार सुनकर पहुंचे परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात के बाद आरोपी  फरार हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कालोनी निवासी व्यक्ति के घर में एक युवक किराए में रहता है। बताया गया कि शुक्रवार को मकान मालिक की 19 वर्षीय बेटी छोटे-भाई बहनों के साथ अकेली थी। युवती का पिता काम पर गया था और मां भी किसी काम से बाहर गई थी। तभी किराएदार युवक आया और उसने किसी बहाने से युवती से दरवाजा खुलवा लिया। युवती के पास पहुंचकर उसने दुष्कर्म करने की कोशिश की।

युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने मिट्टी का तेल उसके ऊपर डाल दिया और आग लगा दी। युवती की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए। जानकारी मिलने पर परिजन भी पहुंच गए। आनन-फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया। परिजनों ने शुक्रवार को ही पुलिस को घटना की सूचना दी थी, लेकिन पुलिस का कहना है कि उन्हें शनिवार को जानकारी मिली। फिलहाल पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी ध्रुव भूषण दूबे ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *