ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद : भाजपा पार्षद ने IMT कॉलेज को लेकर कमलनाथ पर साधा निशाना

भाजपा के वरिष्ठ पार्षद राजेंद्र त्यागी ने बुधवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक बार फिर निशाने पर लेते हुए दावा किया कि गाज़ियाबाद के राजनगर में आईएमटी मैनेजमेंट कॉलेज बना है वह लाला लाजपतराय डिग्री कालेज की संपत्ति है और उस पर कब्जा किया गया है।
त्यागी ने कहा कि इस जमीन को लालालाजपत राय डिग्री कालेज के लिए जीडीए से ना केवल खरीदा गया था, बल्कि मेरठ विश्वविद्यालय में इस जमीन को बंधक रखते हुए स्थायी मान्यता हासिल की गई थी। यूजीसी एवं उत्तर प्रदेश शासन से कालेज के लिए अनुदान लेने की खातिर मेरठ विश्वविद्यालय की शर्तों के अनुसार सोसाइटी ने जमीन खरीदी थी।
त्यागी ने एक प्रेस वार्ता में मामले की सीबीआई एवं सीएजी से उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि लाला लाजपत राय स्मारक महाविद्यालय सोसाइटी का गठन 1967 में हुआ था। उन्होंने साफ कहा कि जिस जमीन पर आईएमटी बना है वह लाला लाजपतराय डिग्री कालेज की संपत्ति है तथा कालेज प्रबंधन के द्वारा अपने फंड से जमीन खरीदी गई थी।
उन्होंने आरोप लगाया कि समय समय पर सोसायटी के प्रावधानों में बदलाव किया गया और सोसायटी का नाम परिवर्तन करते हुए डिग्री कालेज की जमीन पर कब्जा किया गया। उन्होंने कहा कि करीब 11 हजार वर्ग मीटर अतिरिक्त जमीन पर कब्जा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *