ताज़ा खबर :
prev next

वर्क लाइफ बैलेंस पर राष्ट्रीय सेमिनार आयोजित

एनएच- 24 स्थितइंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल एक्सीलेंस एण्ड मैनेजमेंट में वर्क लाइफ बैलेंस विषय पर शनिवार को एक राष्ट्रिय स्तर का सेमिनार मैनेजमेंट विभाग द्वारा आयोजित किया गया। इन्स्टीट्यूट के सचिव अनुपम गोयल ने उपस्थित सभी अतिथियों, वक्ताओं एवं प्रतिनिधियों का स्वागत किया तथा सेमिनार के लिए चयनित विषय को समाज के सामने एक ज्वलंत मुद्दा बताया और उम्मीद जताई कि इस सेमिनार के माध्यम से भविष्य के लिये सभी प्रतिभागियों को समुचित मार्गदर्शन मिलेगा।

संस्थान के महानिदेशक कर्नल डाॅ. एएस मल्होत्रा ने कहा कि वर्तमान समय में वर्क लाइफ बैलेंस के प्रति जागरूकता और संकल्प की अत्यधिक आवश्यकता है जिससे प्रोफेशनल और पर्सनल एवं सोशल उद्देश्य को पूरा करने में सार्थक भूमिका का निर्वाह किया जा सके।

सेमिनार के मुख्य अतिथि अनिल खैतान, चेयरमेन, एसएनके कोर्प एवं प्रेसीडेंट ने वर्क लाइफ बैलेंस पर सेमिनार कराने के लिए बधाई दी और व्यक्तिगत, पारिवारिक एवं सामाजिक भूमिकाओं को निभाते हुये किस प्रकार कुशलतापूर्वक प्रोफेशनल कमिटमैंट को पूरा किया जाये, इससे सम्बन्धित विभिन्न पहलुओं पर सेमिनार में उपस्थित सभी प्रतिभागियों का ज्ञानवर्धन किया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *