ताज़ा खबर :
prev next

भारत ने पहली बार आतंकियों को घर में घुसकर मारा, लेकिन कांग्रेस परेशान है : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को असम के मोरान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत ने पहली बार आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारा, लेकिन कांग्रेस परेशान है। सेना के पराक्रम के बाद एक ओर जहां भारत के साथ पूरी दुनिया खड़ी हो गई वहीं कांग्रेस की नींद उड़ गई।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप सब इन बातों से खुश हैं, लेकिन दो जगहों पर मायूसी है। इनमें एक जगह कांग्रेस परिवार तो दूसरा आतंकियों का घर-बार है। 11 अप्रैल को जब आप कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाएंगे तो इन्हीं दो जगहों पर सन्‍नाटा छाने वाला है। भारत ने अंतरिक्ष में अपनी क्षमताओं को विस्तार दिया है। अंतरिक्ष में जीवंत सैटेलाइट को मारने वाला भारत आज चौथा देश बन गया है। आपको इस बात से खुशी होगी, लेकिन कांग्रेसियों की आंखों में आंसू हैं।
पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भारत जैसे विराट देश की पहचान एक पीड़ित देश वाली बना दी थी। अब तय करना है कि दमदार सरकार चाहिए या फिर दागदार सरकार। उनको चौकीदार से नफरत है ही, वे चायवालों से भी तिलमिलाए हैं। चाय उगाने वालों से लेकर चाय बनाने वालों की तरफ ये देखते तक नहीं। इन्होंने असम में चाय की खेती करने वालों का दशकों तक भला नहीं किया। ये चाय वाला, आपके जीवन को आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।
विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वे चौकीदार से नफरत करते हैं। उन्‍हें चायवालों से भी समस्‍या है। मुझे लगता था कि उनके निशाने पर केवल एक चायवाला है। लेकिन, जब मैंने देश के सभी कोनों का दौरा किया तो एहसास हुआ कि उनके निशाने पर तो पश्चिम बंगाल और असम भी है। असल में वे चाय से जुड़े किसी भी व्यक्ति को देखना पसंद नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *