ताज़ा खबर :
prev next

जनता को आराम फरमाने वाले नहीं, काम करने वाले सासंद की जरूरत : डौली शर्मा

गाज़ियाबाद कांग्रेस प्रत्याशी डौली शर्मा ने मंगलवार को मसूरी, मुबारकपुर, डासना, कालूगडी, नालीपारा, नाहल, डबारसी, मादोपुर, सिखेड़ा, कुरालिया, करोजा, कमलपुर समेत विभिन्न स्थानों पर दौरा कर कांग्रेस व अपने लिए वोट मांगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष हरेन्द्र कसाना, महानगर अध्यक्ष नरेन्द्र भारद्वाज, मीडिया प्रभारी आशुतोष गुप्ता, महासचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी विजेन्द्र यादव, पूजा मेहता, विजय चौधरी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस मौके पर डौली शर्मा ने कहा कि, बडे ही दुख की बात है दिल्ली से इतने नजदीक होने के बाद भी हमारा गाज़ियाबाद विकास के मामले में इतना पिछे है। गाज़ियाबाद के अधिकांश क्षेत्रों में हमारी बहन बेटियों के लिए डिग्री कॉलेज तक नहीं है उन्हे पढने के लिए बहार जाना पढता है। गाज़ियाबाद के सासंद वीके सिंह कहते है कि हमने गाज़ियाबाद में ताबड़तोड विकास किए है, यदि उन्होंने विकास किए होते तो वो गाज़ियाबाद की जनता को नजर आते।

उन्होंने सांसद वीके सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि, कई जगह तो वीके सिंह कहते है कि आप हमें वोट दो इस बार हम गाज़ियाबाद का विकास करेगें। उन्होने कहा कि गाज़ियाबाद की जनता को आराम फरमाने वाले सांसद की नहीं बल्कि काम करने वाले सांसद की जरूरत है। डौली शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि, देश की सेना सौर्य दिखाती है, खुद अपना जीवन दांव पर रखकर समस्त भारतवासियों की रक्षा करती हैं और जब-जब देश पर सकंट आता है तो हमारे फौजी भाई बिना कुछ सोचे समझे अपने प्राण दांव पर लगा देते है। लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उन सैनिकों के इस हक को छिनकर देश के सामने ऐसे दिखाते है जैसे उन्होंने खुद जाकर आतंकवादियों को मारा हो। उन्होंने कहा कि, देश को उन वीर सैनिकों के बारे में कुछ पता ही नहीं चल पाता है जिसने आतंकवादियों से लोहा लिया और जब कांग्रेस इस मुद्दे को उठाती है तो भाजपा कहती है कि कांग्रेस को सेना पर भरोसा नही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सेना पर तो भरोसा है, लेकिन मोदी जी आप पर भरोसा तनीक भी नहीं है।

उन्होंने अपने भाषण में कहा कि आप जनता जनार्दन है आप सब जानते है अब यह फैसला आपका होगा कि, आपको ऐसी जुमलेबाज और बरगलाने वाली भाजपा सरकार चाहिए या फिर देश का विकास करने वाली स्थिर कांग्रेस की सरकार चाहिए।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *