ताज़ा खबर :
prev next

आज बुलंदशहर के अहमदगढ़ में योगी आदित्यनाथ और झाझर में गृहमंत्री करेंगे जनसभाएं

भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती है। इसकी चलते आज जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभाएं करेंगे।

बता दें कि जनपद की सिकंदराबाद व खुर्जा विधानसभा सीट गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट के अंतर्गत आती हैं। यहां आगामी 11 अप्रैल को प्रथम चरण में चुनाव होना है। भाजपा यहां अपने प्रत्याशी को फिर से जिताने के लिए पुरजोर कोशिश में जुटी है। इसी कड़ी में आज ककोड़ थाना क्षेत्र के झाझर में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का कार्यक्रम होना है। चुनावी भ्रमण कर जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, दूसरी ओर आज ही के दिन शिकारपुर तहसील के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा होनी है। दोनों स्थानों पर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर बृहस्पतिवार दोपहर करीब 3.20 बजे जनसभा स्थल के निकट बने हेलीपैड पर उतरेगा। करीब 40-50 मिनट तक जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री रवाना हो जाएंगे।पुलिस-प्रशासन मुख्यमंत्री व केंद्रीय गृहमंत्री की सभा के दौरान किसी भी प्रकार की सुरक्षा आदि में लापरवाही नहीं छोड़ना चाहता है। लगभग सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *