ताज़ा खबर :
prev next

मेनका गांधी ने खुलेआम मुसलमानों को दी धमकी, कहा- वोट नहीं तो मदद नहीं

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर उतरी मेनका गांधी खुलेआम मुसलमानों को धमकाकर वोट मांग रही हैं। सुलतानपुर संसदीय सीट के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे। मेनका गांधी मुस्लिम इलाके में एक नुक्कड़ सभा में धमकी देते हुए कह रही हैं, ‘मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी। मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं।

मेनका गांधी सुल्तानपुर जिले के मुस्लिम बहुल गांव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा कर रही थीं, जिसमें वह मुसलमानों को धमकी देते हुए वोट मांग रही हैं। मेनका गांधी ने आगे कहा कि मेरे फॉउंडेशन ने आपके लिए 1000 करोड़ रुपए खर्च किए हैं, लेकिन जब चुनाव आता है तो आप कहते हैं कि हम बीजेपी को वोट नहीं करेंगे। मैं तो इलेक्शन जीत चुकी हूं। ये जीत आपके बिना भी होगी तो खट्टी होगी। ऐसे में जब रिजल्ट आएगा और आपके बूथ से 50 वोट या 100 वोट आएगा।

मेनका ने कहा ने कहा कि सवाल ये है- आप लोग जब आते हो मदद के लिए तो चुनाव के टाइम आप कहोगे बाबा नहीं.. हम बीजेपी को नहीं देंगे। हम कोई भी पार्टी को दे देंगे, जिससे बीजेपी हारेगी तो हमारा दिल भी टूटता है।

उन्होंने कहा कि आपको पहचानना पड़ेगा। ये जीत आप के बिना भी होगी आपके साथ भी होगी और यह चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। जब मैं दूसरा हाथ लेकर आई हूं अगर आप पीलीभीत में पूछ लें। पीलीभीत के किसी भी बंदे को फोन करके आप पूछ लो कि मेनका गांधी ने वहां कैसा काम किया है। बता दें, मेनका गाँधी के इस जनसभा का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है, जिसमें मेनका मेनका गांधी कह रही हैं कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *