ताज़ा खबर :
prev next

बिना अनुमति बाइक रैली निकलने वाले 100 लोगों पर मुकदमा

गाज़ियाबाद में आंबेडकर जयंती पर बिना अनुमति लिए बाइक रैली निकाल रहे 100 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। नगर कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर नवयुग मार्केट स्थित आंबेडकर पार्क से निकली रैली को रुकवाने का प्रयास किया तो बाइकर्स ने पुलिस की नहीं सुनी। पुलिस ने 13 लोगों को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज की है।

नगर कोतवाल जयकरण सिंह ने बताया कि आंबेडकर जयंती पर रविवार को नवयुग मार्केट से रैली निकाले जाने की सूचना मिली थी। जबकि जांच में सामने आया कि इस तरह की रैली की कोई अनुमति जारी नहीं हुई थी। सूचना मिलने के बाद रैली को बीच में ही रोककर लोगों को समझाने का प्रयास किया गया। मगर बाइकर्स नहीं माने और हंगामा करने लगे। अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाने पर बाइक सवार इधर-उधर से निकल गए।

कोतवाल के मुताबिक बिना अनुमति के इस रैली को नवयुग मार्केट से जीटी रोड, एनएच-9, नोएडा से होते हुए दिल्ली स्थित संसद भवन तक ले जाने की योजना बनाई गई थी। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय शक्ति दल के सचिव विनय कुमार, रवि, सुशील, नरेंद्र, नरेश, रोहित, महेंद्र, मनोज, वेद प्रकाश, बिरजू, सीपी सिंह और लक्ष्मण सिंह समेत 100 के खिलाफ जाम लगाने, बिना अनुमति रैली निकालने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत कई गैरजमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कोतवाल के मुताबिक मौके पर पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी भी कराई है। वीडियो व अन्य साक्ष्यों के आधार पर मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *