ताज़ा खबर :
prev next

सरकार बनने के बाद मछुआरों के लिए अलग से मंत्रालय बनाया जाएगा : पीएम मोदी

लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण के प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार ओडिशा के संबलपुर में सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ओडिशा एवं दिल्ली में दोनों जगह पर भाजपा की सरकार बनेगी। आप लोगों के मूड को देखकर स्पष्ट हो गया है इस बार डबल इंजन वाली सरकार बननी है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि महामिलावटियों को आपका चौकीदार के लिए स्नेह उनको समझ नहीं आ रहा है। पहले चरण की वोटिंग के बाद जो संकेत आए हैं उससे साफ है कि फिर एक बार मोदी सरकार सत्ता में आएगी, क्योंकि यह एक मजबूत और ईमानदार सरकार है।

मोदी ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद मछुआरों के लिए अलग से मंत्रालय बनाया जाएगा। आप लोगों ने आंख बंद करके नवीन पटनायक पर भरोसा किया अब एक बार मोदी सरकार पर भरोसा करिए। इस बार यहां के लोगों ने सरकार बदलने का मन बना लिया है।

मोदी ने कहा कि, 2022 तक ओडिशा में हर गरीब के घर पक्का घर होगा। हर घर में शौचालय होगा बिजली होगी। पहले चरण के चुनाव के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली में भी भाजपा की सरकार बनेगी और ओडिशा में भी। दिल्ली सारा पैसा आप तक नहीं पहुंच पा रहा है। दिल्ली से हम एक रूपया भेज रहे हैं उसमें से 85 पैसा दलाल खा जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद आपके खाते में सीधा पैसा जाएगा। कोई भी दलाल आपका पैसा नहीं खा सकेगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *