ताज़ा खबर :
prev next

कहना नहीं मानने पर बेटे संग मिल मां ने घोंटा बेटी का गला, पुलिस को बोरे में मिला शव

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार में एक महिला ने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर अपनी 15 वर्षीय बेटी का रुमाल से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद मां-बेटा बोरे में शव छिपाकर स्कूटी से ठिकाने लगाने ले जा रहे थे, तभी पड़ोसी ने बोरे से निकले पैर को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मां और बेटे को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मां ने हत्या की बात कबूल की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से जिला मुजफ्फरनगर निवासी एक महिला बेटी 15 वर्षीय बेटी और 14 वर्षीय बेटे के साथ संगम विहार में किराए के मकान में रहती है। महिला ने तीन दिन पूर्व ही मकान किराए पर लिया था। बुधवार रात बेटी का मां और भाई से झगड़ा हो गया था। बृहस्पतिवार दोपहर दोबारा कहासुनी होने पर भाई घर छोड़कर जाने लगा। पड़ोसी उसे पकड़ कर घर में छोड़ आए। कुछ देर बाद मां और बेटा एक बोरे को स्कूटी पर रखते दिखाई दिए। पड़ोसी ने बोरे से पैर बाहर निकले देखकर पुलिस को सूचना दी।

एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर बोरा खोला तो उससे बेटी का शव निकला। इसके बाद पुलिस मां और बेटे को गिरफ्तार कर लिया। मां ने पुलिस को बताया कि गलत आचरण और किसी बात के लिए मना करने पर बेटी झगड़ा करती थी। बुधवार को मां बेटे से बेटी का झगड़ा हुआ तो बेटा ट्रेन से कटने पहुंच गया। पुलिस के अनुसार बेटे को खोने के डर और सामाजिक चिता के चलते मां ने बेटे के साथ बेटी की हत्या की है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *