ताज़ा खबर :
prev next

बैन हटते ही योगी बोले- संकटमोचन में मेरी अटूट आस्था है, कोई नहीं आ सकता बीच में

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए 72 घंटे के बैन हटने के बाद ट्वीट कर हनुमान जयंती की बधाई देते हुए कहा, ‘हनुमान जी में मेरी अटूट आस्था है और संकटमोचन में इस आस्था के बीच कोई नहीं आ सकता। उनका दृढ़ संकल्पित, समर्पित जीवन मेरे लिए एक प्रेरणास्रोत है।

आज योगी आदित्यनाथ अलीगंज के पुराना हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद  योगी आदित्यनाथ चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। ये रैलियां उन क्षेत्रों में हैं जहां तीसरे चरण के तहत वोटिंग होनी हैं।  चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इन जिलों में तीसरे चरण में मतदान होना है। योगी की ये सभाएं संभल, फिरोजाबाद, इटावा और हरदोई में होनी हैं।

योगी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था, ‘आपने सहारनपुर में मायावती को रैली दिए गए को भाषण सुना होगा। मायावती ने अपने भाषण में क्या कह रही हैं? वह अपने भाषण में कह रही हैं। उस मुस्लिम वोट मिल जाए बाकी वोट महागठबंधन को नहीं चाहिए। मैं आपसे कहना चाहता हूं भाइयों बहनों अगर कांग्रेस को सपा बसपा को अली पर विश्वास है तो हमे भी बजरंगबली पर विश्वास है। कांग्रेस सपा, बसपा, लोकदल, इन्होंने कह दिया है।’

बाद में उनके ‘अली-बजरंग बली’ वाली टिप्पणी करने पर चुनाव आयोग ने योगी पर गत 16 अप्रैल सुबह छह बजे से अगले 72 घंटे तक किसी भी चुनाव सम्बन्धी गतिविधि में हिस्सा लेने पर पाबंदी लगा दी थी।  योगी ने बुधवार को अयोध्या में एक दलित व्यक्ति के घर में भोजन किया था। उसके बाद वह बलरामपुर पहुंचे और मां पाटेश्वरी देवी के दर्शन करने के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *