ताज़ा खबर :
prev next

प्रधानमंत्री मोदी ने चौकीदार के नाम पर बिहार के युवाओं को बदनाम किया : राहुल गांधी

शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के सुपौल में निवर्तमान सांसद रंजीत रंजन के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने राफेल विमान सौदा को लेकर एक बार फिर से अनिल अंबानी का नाम लिया और पीएम मोदी को उनका चौकीदार बताया।

राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश में बिहार से सैकड़ों युवा जाकर बैंक के सामने, सरकारी और निजी संस्थानों के सामने चौकीदारी करते हैं। जो बिहार के चौकीदार होते हैं, वे ईमानदार होते हैं। बिहार का चौकीदार किसी बैंक के सामने खड़ा हो, तो उस बैंक में कभी चोरी नहीं हो सकती। वहीं, दूसरी ओर मोदीजी हैं, जो खुद को चौकीदार कहते हैं। सचमुच में वे अनिल अंबानी का चौकीदार है। उन्होंने चौकीदारी के नाम पर बिहार के युवाओं को, चौकीदारों को बदनाम किया है।
राहुल ने कहा कि जब कोसी में कुसहा त्रासदी आई तो सोनिया, मनमोहन की सरकार ने 125 करोड़ का पैकेज दिया था। क्या अब बाढ नहीं आती है? क्या चौकीदार चौकीदारी करने आता है। उन्होंने मोदी पर सीधा वार करते हुए कहा कि बिहार को क्या पैकेज दिया? यह चौकीदार देश का नहीं अनिल अंबानी की चौकीदारी करता है।
राहुल गांधी ने मंच से दावा किया कि राफेल मामले में सच्चाई सामने आएगी। जांच शुरू कराएंगे। दो नाम निकलेंगे- नरेंद्र मोदी और अनिल अंबानी। मोदीजी को जितनी कोशिशें करनी हैं, कर लें। उनको सजा भी होगी। राहुल ने सुपौल से कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन के पक्ष में लोगों से वोट डालने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *