ताज़ा खबर :
prev next

उत्तर प्रदेश : कच्ची शराब पीने से दो लोगों की मौत, एक अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मीरापुर के मोहल्ला खटीकान में कच्ची शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि उसके एक साथी को बेहोशी की हालत में मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों युवकों ने शनिवार शाम क्षेत्र में बिकने वाली कच्ची शराब पी थी, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई। इस मामले में एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को जांच सौंप दी है। मृतक युवक के भाई ने देर रात दो शराब माफिया के खिलाफ तहरीर दी है।

मीरापुर कसबा के मोहल्ला खटीकान निवासी आदेश (35) पुत्र चंद्रू की कच्ची शराब पीने से शनिवार शाम को मौत हो गई थी। इसके बाद दिल्ली में उपचार के दौरान कृष्ण पुत्र चमन निवासी खटीकान की भी मौत हो गई। वहीं एक साथी का इलाज चल रहा है। तीनों ने शनिवार शाम क्षेत्र में बिकने वाली कच्ची शराब खरीदकर पी थी। शराब पीने के करीब आधा घंटे बाद ही तीनों की हालत बिगड़ने लगी। परिजन तीनों को पीएचसी ले गए, जहां आदेश को मृत घोषित करते हुए कृष्ण को गंभीर हालत में मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

वहीं, तीसरे युवक को यहीं भर्ती कराया गया है। घटना के बाद क्षेत्रीय महिलाओं ने जिला आबकारी विभाग व थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *