ताज़ा खबर :
prev next

तापक्रम को बदलने से नकारात्मक ऊर्जा खत्म की जा सकती है

फरीदाबाद डीएवी सेंटेनरी कॉलेज में रविवार को सोसाइटी ऑफ़ वास्तु साइन्स द्वारा ज्योतिष और वास्तु पर एक सेमीनार आयोजित की गई। इस सेमीनार में ज्योतिष और वास्तु द्वारा आम जनों को होने वाली समस्याओं के सरल समाधान बताये गए।

सेमिनार में उपस्थित फरीदाबाद के परशुराम वशिष्ट, गाज़ियाबाद के सुखवेन्द्र सिंह और पुष्कर त्यागी ने बताया कि सूर्य उदय होने से पहले उठना चाहिए और घुटने टेक कर सूर्य को हाथ उठाकर जल चढ़ाना और सूर्य के 108 नामो का उद्घोष करना समस्याओं के समाधान का सरलतम रास्ता है।

डीएवी कॉलेज के प्रधानाचार्य सतीश आहूजा ने बताया कि सेवा से बड़ा कोई दूसरा कार्य नही है यही कारण है की राम का मंदिर हनुमान के बिना पूरा नही होता, जबकि हनुमान के मंदिर में राम की आवश्यकता नही। उन्होंने कहा कि रामायण जीवन जीने की शिक्षा देती है और गीता मरने की शैली दर्शाती है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सोसाइटी आफ़ वास्तु साइन्स के राष्ट्रीय चेयरमैन कर्नल तेजेंद्र पाल त्यागी ने बताया कि बिना किसी खर्चे के यदि आदमी अपने घर को एक साथ गरम पानी से धुलवा दे और उसके
तुरंत बाद ठन्डे पानी से धुलवा दे तो एक साल तक उस घर में वास्तु के दुषप्रभाव खत्म हो जाते है। तापक्रम को बदलने से नकारात्मक ऊर्जा खत्म की जा सकती है। साथ ही सुखवेन्द्र सिंह और इंजीनियर हिमांशु गर्ग द्वारा दिन चर्या पर अत्यंत सराहनीय टिप्स दी गई।

इस अवसर पर बिल्डर्स, शिक्षक, व्यापारी, पार्षद, डाक्टर्स, ज्योतिष शरद परवर, शालिनी शर्मा एवं विभिन्न वर्गो के लोग उपस्थित रहे।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *