ताज़ा खबर :
prev next

पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या करने वाला सुमित कर्नाटक से गिरफ्तार

पत्नी और तीन बच्चों की हत्या का आरोपी सुमित तीन दिन बाद अरेस्ट हो गया है। उसे कर्नाटक से गिरफ्तार किया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि उडुपी पुलिस की मदद से उसे अरेस्ट करने में कामयाबी मिली, फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

इंदिरापुरम के ज्ञानखंड निवासी सुमित ने रविवार रात पत्नी अंशु और तीन बच्चों की धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने अपने साले को विडियो शेयर किया था, जिसमें कहा था कि उसने परिवार की हत्या कर दी है, जाओ शव उठा लो। पुलिस का कहना था कि उसने यह विडियो ट्रेन के शौचालय में बनाया था। विडियो में उसने यह भी कहा था कि पोटैशियम सायनाइड खाकर वह भी आत्महत्या करने जा रहा है।

पुलिस को इससे पहले उसकी लोकेशन मधय प्रदेश में मिली थी। मंगलवार को पुलिस को पता चला कि सुमित ने एक ऑनलाइन शॉपिंग साइट से 5 चाकुओं का सेट खरीदा था, जिसे बेंगलुरु के एक दोस्त की लॉगइन आईडी से ऑर्डर किया था। वहीं, सुमित के ससुरालियों ने आरोप लगा रहा था कि वह मां के पटना जाने के बाद से ही हत्या की प्लैनिंग शुरू कर दी थी।

अंशु के भाई पंकज ने ही बताया था कि सुमित ने 10 अप्रैल को बेंगलुरु निवासी एक दोस्त की आईडी से नामी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से 5 चाकुओं का एक सेट मंगवाया था। सेट की कीमत 800 रुपये के आसपास थी। सुमित के दोस्त ने सुमित को कॉल कर चाकू ऑर्डर करने का विरोध भी जताया था। फिलहाल पुलिस सुमित से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *