ताज़ा खबर :
prev next

झारखंड में प्रधानमंत्री बोले – विरोधियों ने भी मान लिया फिर एक बार मोदी सरकार

झारखंड के लोहरदग्गा में बुधवार (24 अप्रैल) को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी को गाली देने वाले ईवीएम को गाली दे रहे हैं। 300 से अधिक सीटों पर चुनाव हो गए हैं। अब विरोधियों ने भी मान लिया फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम ने कहा कि लोग विकास के लिए वोट कर रहे हैं। ये लहर नहीं ललकार है। आपकी इस ललकार ने दिल्ली की कुर्सी पर नजर गड़ाए भ्रष्टाचारियों और महामिलावटियों में हड़कंप मचा दिया है।

तीन चरण के मतदान के बाद, 300 सीटों पर वोट पड़ने के बाद अब विरोधियों के पास हार स्वीकार करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। उन्हें तो दूसरे चरण में ही अदांजा आ गया था, फिर भी बात करने की हिम्मत कर रहे थे, कल के चुनाव के बाद उनके चेहरे लटक गए है। ये लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने वाले हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे हैं। वो कह रहे हैं कि सबूत लाओ, तब हम मानेंगे कि पाकिस्तान में आतंकियों पर हमला हुआ। मोदी ने कहा कि आपके इस चौकीदार की सरकार ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया। हमने घर में घुसकर आतंकियों को मारा, आतंक के सरपरस्तों को खत्म किया।

मोदी ने कहा कि कल ऐसा शानदार, जानदार दृश्य था जो देखते ही बनता था, एक सरकार को दोबारा सरकार बनाने के लिए जनता का मिजाज क्या होता है ये झारखंड वालों ने कल दिखा दिया। पहले जिन इलाकों में दिन ढलने के बाद लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे, वहां अब स्थितियां तेजी से बदल रही हैं।

श्रीलंका बम धमाके को लेकर मोदी ने कहा कि आपने दो दिन पहले ही देखा कि किस तरह ईस्टर के पवित्र दिन श्रीलंका में आतंकवादियों ने चर्च और दूसरी प्रमुख जगहों पर बम धमाके किए। जो दिन भगवान यीशू के संदेश की याद दिलाता है, उस दिन आतंकियों ने सैकड़ों लोगों की जान ले ली। अफगानिस्तान में फादर प्रेम को आतंकियों ने पकड़ लिया। उसी प्रकार से फादर टॉम को भी आईएसआईएस के आतंकियों ने पकड़ लिया था। यहां के सारे चर्च से लोग मेरे पास आते थे कि इन्हें बचाइए। आपका ये चौकीदार बारी बारी से उन्हें छुड़ाकर लाया और उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया।

पीएम ने कहा, आपके इस चौकीदार की नीयत नेक है इसलिए नीति साफ है। दूसरी तरफ कांग्रेस के पास सिर्फ वंशवाद है और गरीब को गरीब बनाए रखने की सोच है। इसी सोच की वजह से जहां भी कांग्रेस की सरकारें बन रही हैं, वो आदिवासियों को मिलने वाली सहायता बंद कर रही हैं। आजादी के बाद से लेकर आजतक कांग्रेस में आप इस एक परिवार के अलावा और किसी की तारीफ नहीं सुनेंगे। इस परिवार के अलावा कांग्रेस को भारत में और कोई रत्न ही नहीं दिखता।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *