ताज़ा खबर :
prev next

तीन लाख रुपए से भरा बैग लौटाने वाले रोहित व भारत का अभिनंदन

गाज़ियाबाद में ईमानदारी की मिसाल पेश करने वाले युवकों व चौकी प्रभारी का परमार्थ समिति ने अभिनंदन किया। बुधवार को नवयुग मार्केट में आयोजित कार्यक्रम में हर एक की जुबां पर युवकों की ईमानदारी की चर्चा थी।

दरअसल तीन दिन पहले व्यापारी संजय गर्ग का एक बैग नवयुग मार्केट में रिक्शे से जाते हुए गिर गया था। बैग में नगदी व जरूरी कागजात थे। रास्ते से जाते समय रोहित एवं भारत नामक युवक की नजर उस बेग पर पड़ी तो देखा कि इसमें कुछ सामान है और पैसे हैं। उन्होंने बैग को निकट की पुलिस चौकी पहुंचकर बैग को चौकी प्रभारी मनीष चौहान को सौंप दिया।

चौकी प्रभारी ने व्यापारी संजय गर्ग से तुरंत संपर्क किया और बैग वापस किया। ऐसी ईमानदारी की मिसाल पेश करने वाले युवकों का आज एक सामाजिक संगठन ने अभिनंदन किया। इस मौके पर समिति के संरक्षक वी के अग्रवाल ने कहा कि आज की इस मतलबी दुनिया में भी ऐसे ईमानदार युवक हैं। इससे पता चलता है कि समाज में अभी भी भले लोग हैं। इनसे दूसरे युवकों को प्रेरणा लेनी चाहिए।
अभिनंदन करने वालों में हनुमान मंगलमय परिवार ट्रस्ट के संस्थापक बीके शर्मा हनुमान, समिति के चेयरमैन वीके अग्रवाल अनुराग गर्ग, भविष्य गर्ग, सोनू कंसल, मुकेश विज, अंकित गोयल, दिनेश कंसल, प्रदीप गर्ग, संजय अग्रवाल, दीपक कंसल, सुनील व विशाल गोयल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *