ताज़ा खबर :
prev next

जयाप्रदा को लेकर आजम खान की टिप्पणी अत्यंत घृणित : अर्चना चौधरी

उत्तर प्रदेश महासचिव रुद्र नारी उत्थान सेवा समिति व जिलाध्यक्ष जनशक्ति एक आवाज गाज़ियाबाद की अर्चना चौधरी ने जयाप्रदा को लेकर आजम खान द्वारा दिए गए बयानों की घोर निंदा की है।

अर्चना ने कहा कि, आजम खान ने जयाप्रदा को लेकर जो अभद्र और अपमान जनक टिप्पणी की है वह अत्यंत घृणित और वीभत्स कार्य है। यदि यह व्यक्ति पुलिस सुरक्षा से बाहर होता तो इसकी इस टिप्पणी पर जनता क्या सलूक करती यह सोच से परे है। इतना निकृष्ट बेशर्म इंसान क्षमा के योग्य नहीं है। ऐसे व्यक्ति को जिसका इस बार ही नहीं इससे पूर्व का व्यवहार भी अशोभनीय एवं अपमानजनक रहा है। यह व्यक्ति हमेशा विवादास्पद घेरे में रहा है। जिस व्यक्ति का इस प्रकार का आचरण रहा हो ऐसे व्यक्ति को चुनाव आयोग कैसे सहन कर रहा है, यह भी सोचनीय है।

अर्चना ने आगे कहा कि, जब आचार संहिता लगी हुई है तो कोई भी प्रत्याशी किसी के लिए भी इस प्रकार की अभद्र शब्दावली का प्रयोग कैसे कर रहा है। क्यों नहीं चुनाव आयोग उन पर शक्ति से कार्यवाही नहीं कर रहा आजम खान ने जयाप्रदा को इंगित करते हुए जिस प्रकार उसके अधोवस्त्र पर टिप्पणी की है यह अत्यंत असहनीय है। इस प्रकार की टिप्पणी करने से पूर्व आजम खान ने यह नहीं सोचा कि वह भी तो अपने परिवार का एक अंग है, जिसके अंतर्गत बहन, बेटी, मां एवं अन्य महिलाएं रही होंगी।

आजम खान ने इस टिप्पणी के प्रारंभ में जो लाइन कही है उसको ऐसा कहने से पहले सोचना चाहिए था। उसने कहा है जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल उससे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गए। मैं 17 दिन में ही पहचान गया कि उसके नीचे का अंडरवियर…। जरा सोचिए उंगली पकड़कर किसको चलाया जाता है, बेटी को या बहन को ही ना, जो इस रिश्ते को फुल कर अभद्र शब्दों का प्रयोग करता है उस से निकृष्ट व्यक्ति और कौन हो सकता है। उसके इस कृत्य परआज सभी समाचार पत्र, टीवी, रेडियो एवं मोबाइल इत्यादि पर लानत फेंकी जा रहे हैं।

अर्चना ने यह भी कहा कि, ऐसे व्यक्ति का पूरी तरह बहिष्कार किया जाना चाहिए और भविष्य में कभी भी चुनाव लड़ने का अवसर नहीं दिया जाना चाहिए ।इसी प्रकार के अभद्र व्यवहार से समाज में वैमनस्य पैदा होता है, घृणा पैदा होती है और झगड़े और दंगों की स्थिति बन जाती है। चुनाव आयोग ऐसे सभी लोगों का चुनाव से नाम निरस्त करे, और आगे के लिए भी संज्ञान लें।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *